यंहा लोग 1400 रुपए देकर बिकिनी में खूबसूरत रेसलर्स मार खाने आते है

नई दिल्‍ली: जिम (Gym) में लोग वर्कआउट करने आते हैं लेकिन लंदन में एक ऐसा जिम है जहां लोग बुरी तरह मार खाने आते हैं वो भी लेडी रेसलर्स से। इतना ही नहीं इसके लिए अच्‍छा खासा पैसा भी खर्च किया जाता है। आपको बता दें कि लड़कियां इस सेवा के लिए लड़को से करीब 150 पौंड (करीब 1400 रुपए) की राशि लेती हैं। इस जिम में पुरूषों की पिटाई का काम करने वाली लड़कियां पेशे से रेसलर होती हैं जो पिटने के इच्छुक क्लाइंट की इच्छानुसार पिटाई करती हैं। यह पिटाई असल में एक कुश्ती जैसी ही होती है जिसमें कुछ लोग जीतने के लिए भी लड़ते हैं। आपको बता दें कि पेशेवर रेसलर लड़कियों से जीतना कोई आसान काम नहीं होता है। अधिकतर लोग इसमें सिर्फ मार खाने के लिए ही आते हैं। 

लंदन की फेमस वुमन रेसलर पिप्पा द रिपर इस जिम की ओनर हैं जहां उनके साथ तीन खूबसूरत रेसलर्स यहां लोगो को पीटती हैं। पिप्पा का कहना है कि ज्यादातर लोग उनकी खूबसूरत बॉडी को देखन और छूने के लिए यहां आते हैं। इस रेसलिंग को BDSM रेसलिंग भी कहा जाता है।  महिला रेसलर्स का कहना है कि उन्हें अपनी इस सर्विस में बड़ा मजा आता है। इस जिम में 17 साल से लेकर 70 साल के लोग आते हैं। कहने का मतलब है कि बूढ़े, जवान सब शामिल होते हैं। पिप्पा ने साल 2011 में इस रेसलिंग जिम की शुरुआत की थी। पिप्पा ने अपनी पार्टनर्स का नाम बिकिनी क्लेड रेसलर्स रखा है। हालांकि पिप्पा ने जिम में वार्निंग बोर्ड भी लगा रखा है जिसमें लिखा है कि ‘सेक्स की उम्मीद न करें'।

ये रसलिंग सिर्फ मस्ती के लिए है। पिप्पा कहती हैं कि इस दौरान मर्द उन्हें छूने की कोशिश करते हैं। पर महिला रेसलर्स उन्हें ऐसे फंसाती हैं कि वे हिल भी नहीं पाते।  पैसे लेकर यहाँ सिर्फ बेरहम पिटाई ही होती हो ऐसा नहीं है।आखिर ग्राहक देवता होता है। तो यहाँ ग्राहक अपनी पसंद की लड़की चुन सकता है जिससे वह मार खाना चाहता है। इतना ही नहीं,वह लड़की को अपनी पसंद के कपड़े पहनने की डिमांड कर सकता है जैसे बिकिनी या छोटे कपड़े आदि। साथ ही क्लाइंट से उसकी इच्छा पूछ ली जाती है और उसी हिसाब से उससे रिंग में लड़ा जाता है।