अपनाएं ये गर्मियों के फैशन टिप्स, दिखेंगी कूल और फैशनेबल

नई दिल्ली : गर्मी का मौसम आ चुका है और इस मौसम के अनुसार आपको अपना लुक भी चेंज करना होता है। इस मौसम में लड़कियों को यह तय करना बेहद मुश्किल होता है कि वे आखिर किस प्रकार के कपड़े पहने, जिनसे वह गर्मियों में भी कूल दिख सके। इस तरह के कई सवाल आपके मन में भी उठते होंगे इसलिए आज हम आपको बता रहें हैं गर्मियों के फैशन टिप्स , जिनकी मदद से आपको न सिर्फ गर्मी से निजात मिलेगी बल्कि इससे आप फैशनेबल भी बनेंगी। आइये जानते हैं गर्मियों के फैशन टिप्स। गर्मी के मौसम में हमेशा ढीले तथा लूज कपड़े ही अच्छे रहते हैं। ध्यान रखें की कपड़ा आपकी बॉडी को जितना कम टच करेगा।

आप उतनी ही ज्यादा कूल नजर आएंगी। इस मौसम में पालियेस्टर, नायलॉन तथा रेयान के फैब्रिक का चुनाव न करना एक सही विकल्प रहता है। गर्मियों के मौसम में कॉटन के कपड़े पहनना सबसे अच्छा रहता है। इस बात का भी ध्यान रखें कि जो कपड़े आप पहन रही हैं वे लाइट कलर के हों तथा साफ भी हों। इस प्रकार के कपड़े गर्मी के मौसम में आपको कूल लुक देते हैं। गर्मियों के समय यदि आप कम से कम जूलरी पहनती हैं तो यह आपके लिए सबसे बेहतर रहता है। आप छोटी इयररिंग्ज तथा पेंडेंट को पहन सकती हैं। मेटैलिक जूलरी को नजरअंदाज करना आपके लिए सही रहेगा। इसके अलावा आप गर्मी के मौसम में ब्रेसलेट्स और रिंग्स को भी अवॉयड कर दें तो अच्छा रहता है।

इस मौसम में खुद को कवर रखना ही सही रहता है। बहुत सी लड़कियां खुद को कूल दिखाने के चक्कर में कट-स्लीव्स या फिर शौर्ट्स को गर्मी में पहने दिखाई पड़ती हैं। असल में गर्मी के मौसम में इस प्रकार के कपड़े पहनना आपकी स्किन के लिए हानिकारक होते है। इस प्रकार के कपड़े पहनने से आपकी स्किन पर कई समस्याएं पैदा हो सकती हैं। अतः खुद को कवर करके रखना ही उत्तम होता है। अपने चेहरे के लिए कौटन स्काफ का यूज करें तथा आंखो के लिए सनग्लासेस का उपयोग कर सकती हैं। इस प्रकार से आप ये गर्मियों के फैशन टिप्स अपनाकर गर्मियों के मौसम में भी कूल दिख सकती हैं।