बॉक्सर विजेंदर सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी से मांगा उनका ताली-थाली वाला Video, किया ये Tweet

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुझाव पर रविवार को पूरा देश जनता कर्फ्यू के समर्थन में उतरा। कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए कल पूरे देश में सुबह 7 बजे से लेकर रात 9 बजे तक लोग घरों से बाहर नहीं निकले, सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा, तो वहीं पीएम मोदी की अपील पर कल शाम पांच बजे लोगों ने अपने घरों की बालकनी-छत पर निकलकर ताली, थाली , घंटी और शंख बजाना शुरू किया और कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे लोगों के मनोबल को बढ़ाने की पूरी कोशिश की। जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर इस समर्थन के लिए देशवासियों का आभार जताया। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, 'ये धन्यवाद का नाद है, लेकिन साथ ही एक लंबी लड़ाई में विजय की शुरुआत का भी नाद है। आइए, इसी संकल्प के साथ, इसी संयम के साथ एक लंबी लड़ाई के लिए अपने आप को बंधनों में बांध लें।'

लेकिन पूर्व ओलिंपिक ब्रॉन्ज मेडलिस्ट बॉक्सर विजेंदर सिंह ने इस पर उन्हीं से सवाल किया। विजेंदर सिंह ने पीएम मोदी को टैग कर सवाल पूछा। कांग्रेस के टिकट पर साउथ दिल्ली से लोकसभा चुनाव लड़ चुके विजेंदर सिंह ने लिखा, 'सर नरेंद्र मोदी, आप प्लीज अपना वीडियो अपलोड करें। हम भी देखना चाहतें हैं कि आपने 5 बजे ताली बजाई या .. आप भी मेरा Video देखें।' फिलहाल विजेंदर सिंह के ट्वीट पर पीएम ने तो अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है लेकिन लोगों ने जमकर विजेंदर सिंह की क्लास लगा दी है। फिलहाल देशभर में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी आई है, अकेले 24 घंटे में 50 से अधिक नए मरीज आए हैं और तीन मौतें हुई हैं।

दिल्ली, राजस्थान, बिहार, पंजाब, उत्तराखंड, छत्तीसगढ़, झारखंड, जम्मू-कश्मीर, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, नागालैंड, अरुणाचल प्रदेश में कोरोना वायरस की वजह से 31 मार्च तक लॉकडाउन है, इसके अलावा उत्तर प्रदेश के 16 जिलों को भी 25 मार्च तक लॉकडाउन किया गया है।