बिना किसी भेदभाव के वार्ड के अन्तिम मकान तक हो सफाई व सेनेटाईजेशन

सहारनपुर। मेयर संजीव वालिया व नगरायुक्त ज्ञानेन्द्र सिंह ने आज नगर निगम परिसर में निगम के सफाई नायकों व सफाई कर्मचारियों को सैवलोन साबुन वितरित किया। प्रत्येक कर्मचारी को साबुन वितरित करते हुए मेयर व नगरायुक्त ने सफाई कर्मियों से कहा कि सफाई कार्य को अंजाम देने के साथ साथ अपने स्वास्थय व सफाई का भी ध्यान रखें।
आईटीसी द्वारा नगर निगम को उपलब्ध कराये गए करीब 25 हजार सैवलोन साबुन नगर निगम द्वारा अपने कर्मचारियों और सड़क किनारे व झुग्गी झोपड़ी में रह रहे लोगों को वितरित किया जाना है। मेयर संजीव वालिया व नगरायुक्त ज्ञानेन्द्र सिंह ने आज निगम परिसर में निगम कर्मचारियों को सैवलोन वितरित करने की शुरूआज की। नगरायुक्त ने कहा कि निगम के सफाई कर्मचारी कोरोना के प्रकोप के बीच अपने स्वास्थ्य की परवाह न कर वार्ड-वार्ड व गली गली जाकर बड़ी मेहनत से सफाई कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा कि निगम कर्मचारी सफाई कार्य समाप्त करने के उपरान्त अपने हाथ धोएं और साबुन से नहा धोकर स्वयं को भी साफ सुथरा रखे ताकि वे स्वस्थ रह सके।
इसके अतिरिक्त मेयर व नगर आयुक्त ने आज नगर का दौरा कर सफाई कार्यों का जायजा लिया और नगर स्वास्थ्य अधिकारी व मुख्य सफाई निरीक्षकों को सफाई के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा निर्देश दिये, उन्होंने कहा कि महानगर के प्रत्येक वार्ड में बिना किसी भेदभाव के वार्ड के अन्तिम मकान तक सैनेटाईजेशन व चूना आदि का छिड़काव किया जाना चाहिए। नगर आयुक्त ने सैनीटाईजेशन करने वाली सभी बडी 6 गाड़ियों को निरन्तर महानगर में चालू रखने के निर्देश दिये।