अब डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव, बढ़ी संक्रमितों की संख्या

मुंबई: देश में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है। वहीं मुंबई में एशिया के सबड़े स्लम धारावी में भी कोरोना का संक्रमण फैलता जा रहा है। यहां पर शुक्रवार को एक 35 साल का एक डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बता दें कि इसी के साथ ये धारावी संक्रमित मरीजों की संख्या 3 हो गई है।

वहीं 35 साल के इस डॉक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉक्टर के पूरे परिवार को क्वारंटाइन कर दिया गया है, उनकी आज कोरोना की जांच की जाएगी। इसके साथ ही डॉक्टर से संपर्क में आए लोगों की तलाश की जा रही है। बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने धारावी को सील कर दिया है, जहां पर डॉक्टर रहता है।  बताया जा रहा है कि डॉक्टर की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। ऐसा माना जा रहा है कि डॉक्टर किसी कोरोना संक्रमित मरीज के संपर्क में आया होगा। 

धारावी में इससे पहले बुधवार को 46 साल के एक व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई थी। व्यक्ति की मौत के बाद संक्रमण फैलने के डर से अधिकारियों ने हाउसिंग सोसायटी को सील कर दिया था। अधिकारियों ने कहा था कि मृतक के आसपास रहने वाले सभी लोगों की टेस्टिंग की जा रही है। वहीं गुरुवार को एक और व्यक्ति में कोरोना के लक्षण देखे गए थे। वह मुख्य रूप से वर्ली इलाके का रहने वाला है। लेकिन धारावी के माहिम फाटक रोड के पास काम करता था।  अब तक राज्य में 423 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। वहीं 21 लोगों की कोरोना के चलते मौत भी हो चुकी है। मुंबई में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य बुलेटिन के मुताबिक, बुधवार शाम के बाद से 5 लोगों की मौत की खबर मिल चुकी है, इसमें एक महिला भी शामिल है।