सानिया मिर्जा को क्यों आया इतना गुस्सा, जो स्टार्स के कुकिंग वीडियो पर निकाली भड़ास

मुंबई: टेनिस सनसनी स्टार सानिया मिर्जा ने भी खाने को मोहताज हुए मजदूरों और जरूरतमंदों के लिए  1  करोड़ से ज्यादा पैसे का इंतजाम किया हैं ।  शनिवार को उन सभी लोगों को फटकार लगाई जो इस लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर रहे हैं।
सरकार ने देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित कर रखा है। सेलिब्रिटी इस मुश्किल वक्त में सहायता राशि दान कर रहे हैं । सभी को अपने अपने घर पर रहने की सलाह दी गई है। सरकार ने भी 21 दिन का लॉकडाउन घोषित कर रखा है और पुलिस जगह-जगह पर यह सुनिश्चित कर रही है कि बिना वजह कोई भी घर के बाहर ना घुमे।
घर पर बैठे लोग सोशल अकाउंट पर अपने कूकिंग के वीडियो पोस्ट कर रहे हैं तो कुछ खाने की फोटोज लोगों के साथ शेयर कर रहे हैं। जब से देश में लॉकडाउन लगा है हर कोई मन बहलाने के लिए कुछ ना कुछ कर रहा है। लोग अपने घरों में बंद हैं ऐसे में बॉलीवुड और टीवी के सेलेब्स भी अपने घरों पर काम करने और खाना पकाने में लगे हुए हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपनी कुकिंग और खाने की फोटोज शेयर कीं, लेकिन सानिया मिर्जा को स्टार्स की ये अच्छी नहीं लगी हैं।
सानिया ने ट्वीट कर सभी को के रवैया पर गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने लिखा, हम अभी तक कुकिंग के वीडियो और खाने की फोटो शेयर करते नहीं थक रहे हैं? कम से कम सोचो इस बारे में- यहां हजारों लोग हैं, खासकर हमारी ओर जो भूख से मर रहे हैं और एक समय का खाना जुटाने के लिए मशक्कत कर रहे हैं।
आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा से लेकर, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण संग अन्य कई सेलेब्रिटीज ने अपनी कुकिंग करते हुए या फिर कुछ बढ़िया खाते-पीते हुए बहुत से वीडियो और फोटो शेयर किए हैं। शनिवार को उन सभी लोगों के इस बात के लिए जमकर सुनाया। सानिया ने  खाने को मोहताज हुए लोगों की तरफ ध्यान दिलाते हुए लिखा, क्या अब तक हमारा मन नहीं भरा, खाना बनाने वाले वीडियो और खाने की तस्वीरों को पोस्ट करते हुए। सैंकड़ों, हजारों लोग ऐसे हैं खास कर हमारे पास इस दुनिया में जो भूख की वजह से मर रहे हैं और दिनभर खाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं ताकि उन्हें एक वक्त का खाना नसीब हो जाए।