जलेबी में रिया के साथ काम कर चुकी एक्‍ट्रेस क्रिस्नन बरेट्टो ने किया ये खुलासा

मुंबई: एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में पिता द्वारा एफआईआर दर्ज होने के बाद हर दिन नया खुलासा हो रहा है। सुशांत की प्रेमिका 'रिया चक्रवर्ती ने शुक्रवार को एक वीडियो जारी किया ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इसके वायरल होने के बाद फिल्‍म जलेबी में रिया चक्रवर्ती के साथ काम कर चुकी एक्‍ट्रेस क्रिस्नन बरेट्टो और काजोल त्यागी ने अपनी चुप्‍पी तोड़ते हुए जलेबी की शूटिंग के दौरान रिया के बर्ताव को लेकर राज खोला है। बता दें सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआई दर्ज करवाई। जिसके बाद अभिनेत्री रिया ने इस मामले में कल अपनी चुप्पी तोड़ी और एक वीडियो जारी किया। ये वीडियो जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, रिया को आँसू में देखा जा सकता है, जिसमें वो कह रही है कि उसे भगवान पर अटूट विश्वास है और उसे उम्मीद है कि उसे न्याय मिलेगा।

अभिनेत्री ने कहा कि भले ही मीडिया में उनके बारे में बहुत सी भयानक बातें कही जा रही हों, लेकिन वह उसी पर टिप्पणी करने से परहेज करेंगी। उसने सत्यमेव जयते कहकर अपना वीडियो समाप्त कर दिया। उन्‍होंने कहा कि सच्चाई सामने आएगी। रिया के इस वीडियो को प्रसिद्ध पपराज़ो ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस वीडियो को साझा किया, तो सुशांत के दोस्तों में से एक,क्रिस्नन बरेट्टो ने अपनी चुप्पी तोड़ी और बताया कि कैसे रिया ने सुशांत को उसके किसी भी दोस्त के संपर्क में नहीं रहने दिया। उसने लिखा, "जब उसने रिया को डेट करना शुरू किया तो उसे हम में से किसी के संपर्क में नहीं रहने दिया। उसके सभी दोस्त से उसको अलग कर दिया और सभी जानते है कि सुशांत का मोबाइल नंबर बदल दिया गया हम सभी ने उस तक पहुँचने की कोशिश की लेकिन हमें मिलने नहीं दिया गया।

एक्‍ट्रेस क्रिस्नन बरेट्टो ने आगे लिखा कि सुशांत के पिता के कथन के अनुसार, रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को अपने परिवार से बात करने की अनुमति नहीं दी! हाँ सच्चाई होगी। आगे एक्‍ट्रेस ने लिखा सत्यमेव आप पर वापस लौटेंगा। वाकई सत्‍य की ही जीत होगी। "क्रिसन्न बर्रेत्तो ने ये भी कहा कि वीडियो में दिख रहे रिया के आंसू झूठे हैं क्रिस्नन की टिप्पणी के जवाब में, एक्‍ट्रेस काजोल त्यागी ने भी लिखा कि हा, मुझे ये गर्व है कि मैं जलेबी का हिस्सा थी। रिया के साथ शूटिंग के दौरान अपने अनुभव को शेयर करते हुए काजोल त्‍यागी ने कहा कि रिया का व्‍यवहार बहुत ही नकारात्‍मकता से भरा हुआ र‍हता था। रिया के जारी किए गए वीडियो पर टिप्‍पणी करते हुए काजोल ने लिखा कि हाथ जोड़कर इस वीडियो में वो झूठे आंसू इसलिए बहा रही ताकि बॉडी लैंग्वेज एक्सपर्ट्स को वो कुठ समय के भ्रमित कर सके और लोगों की संवेदना बटोर सके।