स्कूल संचालक की गुंडागर्दी, रिजल्ट लेने गईं मां-बेटी को लाठी-डंडों से पीटा

बलिया: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ योगी सरकार की सख्ती के बावजूद अपराध में कोई कमी नहीं आ रही है। अब उत्तर प्रदेश के बलिया से मां-बेटी को पीटने का मामला सामने आया है। यह मामला बलिया की शहर कोतवाली क्षेत्र के हैबतपुर स्थित एक निजी स्कूल का मामला है। हाईस्कूल का रिजल्ट लेने गई छात्रा और उसकी मां को स्कूल के कर्मचारियों ने बुरी तरह से पीटा। मिली जानकारी के मुताबिक यह स्कूल रजनीश राय का है। इस स्कूल का नाम अनिता मेमोरियल कान्वेंट स्कूल है। इसके संचालक पर गुंडागर्दी करने का कई बार आरोप लग चुका है। बताया जाता है कि जिले में स्कूल के संचालक रजनीश राय के रसूख के आगे पुलिस अधिकारी घुटने टेकते हैं। स्कूल में रिजल्ट लेने गई मां-बेटी की लाठी डंडे से बुरी तरह पिटाई की गई है। स्कूल प्रशासन कई बार ऐसी हरकत कर चुका है।

स्कूल प्रशासन से पिटाई के बाद पीड़ित छात्रा और उसकी मां धरना पर बैठ गईं इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को शांत कराया और जिला अस्पताल में मां-बेटी का मेडिकल कराया। पीड़ित महिला के शिकायत कोतवाली पुलिस ने दो नामजद एवं दो अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। दरअसल बलिया के दुबहर थाना क्षेत्र के सवरूबांध गांव की रहने वाली छात्रा का नाम मेघा चौरसिया है। वह हैबतपुर स्थित अनिता मेमोरियल स्कूल में हाई स्कूल की छात्रा थी। वह अपनी मां के साथ रिजल्ट लेने के लिए स्कूल गई थी। जब उसे पता चला कि उसका रिजल्ट नहीं है तो मां और बेटी हैरान हो गईं। इसके बाद स्कूल प्रशासन और छात्रा की मां के बीच बहस हो गई।

आरोप है कि बहस के दौरान स्कूल के कर्मचारियों ने छात्रा और उसकी मां की लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद मां और बेटी सड़क पर धरने पर बैठ गई। इसके बाद पुलिस पहुंची और मामला शांत कराया।