बहुभाषायी एस्ट्रोलॉजी ऐप और वेबसाइट का शुभारंभ

 घर बैठे विवाह, व्यापार व कैरियर पर एस्ट्रोलॉजर्स से ले सकेंगे परामर्श

सहारनपुर। कालसर्प दोष, मंगल दोष, पितृ दोष आदि के अतिरिक्त विवाह, व्यापार और कैरियर संबंधी कोई भी परामर्श देश के जाने माने ज्योतिषियों से मिनटों में घर बैठे ले सकेंगे। इसके लिए न कहीं भागदौड़, न समय की बर्बादी और न ज्योतिष के नाम पर ठगों से लूटने का डर। अपनी पसंद की भाषा में अपने पसंद के देश के किसी भी बड़े ज्योतिषी से और किसी भी ज्योतिषियी पद्धत्ति में आपको यह परामर्श उपलबध हो सकेगा। एस.एम.पी. एस्ट्रो टैक्नोलॉजी ने ऐसी सब सुविधाओं के लिए एक एंड्रॉयड मोबाइल ऐप और वेबसाइट की शुरुआत की है।
जेवी जैन डिग्री कॉलेज रोड स्थित एस.एम.पी. एस्ट्रो टैक्नालॉजी कार्यालय में संस्थापक सदस्य महेश कुमार शिवा, ज्योतिषाचार्य सागर, ज्योतिषाचार्य प्रणव कुमार शास्त्री और मोहित बंसल ने विधि विधान से पूजा अर्चना कर एस्ट्रोलॉजी24 मोबाइल ऐप और वेबसाइट के शुभारंभ की घोषणा की। वहीं मुंबई में टीवी एवं फिल्म कलाकार गुलशन पांडे तथा टीवी कलाकार कुमकुम भाग्य फेम जहानवी सांगवान ने भी एस्ट्रोलॉजी24 की आनलाइन लांचिंग की।


नि:शुल्क ज्योतिषीय परामर्श के लिए यहां क्लीक करें।

संस्थापक सदस्य महेश शिवा ने बताया कि एस्ट्रोलॉजी24 मोबाइल ऐप एवं वेबसाइट के माध्यम से ज्योतिष जिज्ञासु अपनी पसंद के किसी भी ज्योतिष से कॉल और चैट के माध्यम से वार्ता कर अपनी समस्या के समाधान हेतु परामर्श तो ले ही सकेगा, साथ ही जन्म कुंडली, चाइल्ड नेम व बिजनेस नेम कंसलटेंसी, विवाह कुंडली मिलान, लव एंड रिलेशनशिप प्रॉब्लम, वैवाहिक समस्या, कोर्ट में चल रहे मुकदमों आदि के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त की जा सकेगी।

नि:शुल्क ज्योतिषीय परामर्श के लिए यहां क्लीक करें।
ज्योतिषाचार्य धर्मेंद्र बंसल पटवारी के अनुसार एस्ट्रोलॉजी 24 मोबाइल ऐप और वेबसाइट पर वैदिक ज्योतिष के अलावा नाडी ज्योतिष, न्यूमरोलॉजी, वास्तु शास्त्र, प्रश्न कुंडली, वेस्टर्न एस्ट्रोलॉजी, मोबाइल नंबर से ज्योतिषीय भविष्यवाणी, मेडिकल एस्ट्रोलॉजी, फेस रीडिंग, लाल किताब, टैरो कार्ड तथा केपी पद्धति का ज्ञान रखने वाले 51 से ज्यादा विद्वान ज्योतिषाचार्य मौजूद रहेंगे, जो 24 घंटे अपनी सेवाएं देंगे।
प्रणव शास्त्री ने बताया कि वर्तमान में हिन्दी और अंग्रेजी के अलावा गुजराती, पंजाबी, मराठी, तामिल, ओडिया और भोजपुरी भाषा में भी सेवाएं दी जाएगी, जबकि देश की अन्य क्षेत्रीय भाषाओं को भी जल्द ही शामिल किया जाएगा। ज्योतिषाचार्य से कॉल और चैट करने के लिए जिज्ञासु को गुगल प्ले स्टोर पर जाकर एस्ट्रोलॉजी24 ऐप डाउनलोड/इंस्टॉल करना होगा। इसके बाद अपनी पसंद के ज्योतिषाचार्य का चयन कर कॉल बटन पर क्लीक करके ज्योतिषाचार्य से बात की जा सकेगी। जो जिज्ञासु आर्थिक रुप से कमजोर हैं, वह नि:शुल्क जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।


ज्योतिषाचार्य सागर ने बताया कि फिलहाल मुंबई, पुणे, हैदराबाद, दिल्ली, सूरत, अहमदाबाद, जयपुर, देहरादून, प्रयागराज, उज्जैन और सउदी अरब के ज्योतिषाचार्य इस मंच पर अपनी सेवाएं देने के लिए उपस्थित हैं।

नि:शुल्क ज्योतिषीय परामर्श के लिए यहां क्लीक करें।
इस ऐप के माध्यम से आनलाइन पूजा की व्यवस्था की भी की गई है। कुंडली में विभिन्न प्रकार के दोषों की पूजा कराए जाने के साथ ही कालसर्प दोष, मंगल दोष, चांडाल दोष, पितृ दोष, ग्रहण दोष आदि की पूजा महाकाल की नगरी उज्जैन में संपन्न कराई जाएगी। इस दौरान वास्तु शास्त्री संजीव अग्रवाल, इंजी. पुलकित अग्रवाल, धर्मेंद्र बंसल पटवारी फिरोजपुर, मोहित बंसल फिरोजपुर आदि उपस्थित रहे।