हाईवे किनारे पेड़ से टकराई बेकाबू कार, चार की मौत, छह लोग घायल

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में बुधवार की सुबह दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल सभी छह लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि कार में 10 लोग सवार थे, जो सिद्धार्थनगर जा रहे थे।हादसा बुधवार की सुबह करीब साढ़ तीन बजे बहराइच-सीतापुर हाइवे पर हुआ है। जानकारी के मुताबिक, एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे लगे पीपल के पेड़ से टकरा गई थी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़े और हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस पिकेट में मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह कार का दरवाजा तोड़कर घायलों को बाहर निकाला। जिसमे एक 10 वर्षीय बच्ची व दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई।वहीं, गंभीर रूप से घायल सात लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां पर एक और ने दम तोड़ दिया। डॉक्टरों ने ने दो लोगों की हालत नाजुक होने पर इलाज के लिए बहराइच से लखनऊ रेफर कर दिया। एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि यह कार हरिद्वार से सिद्धार्थ नगर जिले के तेतरा बाजार जा रही थी, जिसमें 10 लोग सवार थे।

चार लोगों की मौत हो गई है। छह लोगों का इलाज चल रहा है। एसपी ने बताया कि शायद कार के ड्राइवर को झपकी आ गई, इसी वजह से कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। पुलिस की मानें तो नीता देवी (42), निशा (7), मिश्रावती (44) और रीता देवी (40) की मौत हो गई है। तो वहीं, विकास (32), अंकित (17), संगीता (23), विशाल (15), सच्चिदानंद पाठक (30) और दिलीप कुमार (24) गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।