बॉलीवुड के लीजेंड सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन पर राष्‍ट्रपति, पीएम मोदी समेत इन लोगों ने जताया शोक

चेन्‍नई: कोरोना महामारी ने संगीत की दुनिया के चमकते सितारे मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रह्मण्यम को हमसे छीन लिया। बालासुब्रह्यण्‍यम को 5 अगस्‍त कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें चेन्नई के एकअस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत काफी नाज़ुक थी जिसके चलते उन्हें Life support system पर रखा गया। शुक्रवार की दोपहर कोरोना वायरस से जूझ रहे 74 साल के सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम आखिरकार जिंदगी की जंग हार गए।एसपी बाला सुब्रमण्यम जब कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे तो उन्होंने एक वीडियो जारी किया था। इसमें बताया था कि उन्हें खास दिक्कत नहीं है लेकिन परिवार के कहने पर अस्पताल में दाखिल हो रहे हैं।/ उन्होंने फैन्स से कहा था कि फिक्र न करें वह जल्द ठीक होकर लौटेंगे। इसके बाद उनकी हालात लगातार बिगड़ती गई।

मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रह्मण्यम के निधन से न केवल भारतीय सिनेमा जगत के लोगों को झटका लगा है बल्कि राजनेताओं से लेकर आम जन को गहरा सदमा पहुंचा है। राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद पीएम नरेन्‍द्र मोदी समेत अन्‍य राजनेताओं और फिल्‍म जगत की मशहूर हस्तियों ने एसपी बालासुब्रह्मण्यम को श्रद्धांजलि अर्पित की है।राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने गायक एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन पर शोक व्यक्त किया।

राष्‍ट्रपति ने शोक व्‍यक्‍त करते हुए लिखा संगीत किंवदंती एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन से भारतीय संगीत ने अपनी सबसे मधुर आवाज़ खो दी है। उनके अनगिनत प्रशंसक उन्‍हें 'पाडुम निला' या 'सिंगिंग मून' कहते है, उन्हें पद्म भूषण और कई राष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। राष्‍ट्रपति ने शोक व्‍यक्‍त करते हुए गायक की दिवंगत आत्‍मा की शांति की प्रार्थना करते हुए उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त की।