पुलिस ने छह शातिर किस्म के लुटेरों को दबोचा

लखनऊ: महानगर पुलिस ने छह शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। आरोपी अपने खर्चों को पूरा करने के लिए लूट और चोरी की वारदात करते थे। इनके पास से 30 मोबाइल फोन, 6230 रुपए नगद समेत अन्य सामान बरामद हुआ है। पुलिस का कहना है कि, आरोपी शातिर किस्म के बदमाश में जो राजधानी में दर्जनों वारदात कर चुके हैं।

पुलिस के मुताबिक, मुखबिर की सूचना पर काल्विन तालुकेदार कालेज के पास से पुलिस ने छह बदमाशों को दबोचा। इनके पास से 30 मोबाइल फोन और 6230 रुपए मिले हैं। पुलिस का कहना है कि, पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम कैंट के सदर निवासी मोहम्मद हसीब, बाराबंकी निवासी गुलाम गौस, सहादतगंज निवासी मोहम्मद युसूफ, सीतापुर निवासी इबादुल रहमान, सहादगंज निवासी मोहम्मद इरशाद और कैसरबाग निवासी वसीम बताया। पुलिस का कहना है कि, आरोपी अपने खर्चों को पूरा करने के लिए चोरी और लूट की वारदात करते थे। पुलिस का कहना है कि आरोपी शातिर किस्म के बदमाश है, जो कई वारदातों को अंजाम कर चुके हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के पास से बरामद 30 मोबाइल फोन के बारे में जानकारी की जा रही है।

राह चलते लोगों को बेचते थे मोबाइल:पुलिस का कहना है कि आरोपी चोरी और लूटे हुए मोबाइल फोन को राह चलते लोगों को बेचते थे। राह चलते लोगों को कम दामों में मोबाइल बेचकर आपस में रुपये बांट लेते थे। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने राजधानी में कई चोरी और लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।