नई नवेली दुल्हन ने ससुराल वालों को पिलाई नशीली चाय, भाई के साथ मिलकर किया ये काम...

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में नई नवेली दुल्हन ने ऐसा कांड कर दिया जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। यहां चार दिन पहले विदा होकर आई नई नवेली दुल्हन ने परिवार के 16 लोगों को नशीली चाय पिलाकर बेहोश कर दिया। जब सबको होश आया तो तब तक दुल्हन और उसका भाई जेवर और कैश समेट कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। घटना थाना तिलहर के धनेला गांव की है। यहां के रहने वाले 20 वर्षिय कन्हैयालाल ने चार दिन पहले गोरखपुर क्षेत्र की एक लड़की पूजा से शादी की थी। शादी के बदले पूजा के कथित भाई ने 40 हजार रुपये लिए थे। घर आने के बाद कन्हैयालाल की बहन-बहनोई व अन्य रिश्तेदार विवाह के बाद की रश्में निभा रहे थे।

परिवार में खुशी का माहौल था बुधवार की शाम पूजा का भाई भी गोरखपुर से आ गया। शाम लगभग सात बजे पनीर की सब्जी बनाकर खाने के बाद सभी लोग बैठे थे। इसी दौरान पूजा ने चाय बनाने की जिद की। खाना खाने के बाद चाय पीने को लेकर सभी ने मना भी किया, लेकिन वह बोली कि मेरा मन चाय पीने का हो रहा है, आप सब लोग भी चाय मेरे साथ पी लीजिए। बहू पूजा की बात को घर वाले मना नहीं कर सके। 
रात आठ बजे पूजा ने घर के सभी सदस्यों (महिला, पुरुष व बच्चों) को चाय पिलाई। चाय पीने के बाद सभी लोग बेहोश हो गए। रात भर सभी लोग नशे में सोते रहे। इसी बीच पूजा अपने भाई के साथ डेढ़ लाख रुपये कीमत के जेवर लेकर चली गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना पर वरिष्ठ उपनिरीक्षक बीके मौर्य पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और एंबुलेंस बुलाकर सभी को तिलहर सीएचसी लाए। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद सभी को घर भेज दिया गया। ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने बताया कि सभी की हालत खतरे से बाहर है दवाइयां देकर सभी को घर भेज दिया गया है।  घटना की जानकारी मिलने पर सीओ मंगल सिंह रावत भी अस्पताल पहुंचे और पीड़ित परिवार से घटना के बारे में जानकारी की। पीड़ित ने बताया कि पूजा करीब डेढ़ लाख रुपये के जेवर व कुछ और कीमती सामान भी ले गई है। सीओ ने बताया कि पुलिस ने चाय बनाने वाले बर्तनों को कब्जे में ले लिया है। फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।