पीड़िता की मां ने लगाए गंभीर आरोप उन्नाव बलात्कार में,प्रियंका ने किया ट्वीट

लखनऊ: उन्नाव बलात्कार पीड़िता को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘#Unnao बलात्कार पीड़िता के साथ सड़कदुर्घटना का हादसा चौंकाने वाला है। इस केस में चल रही CBI जांच कहां तक पहुंची? आरोपी विधायक अभी तक भाजपा में क्यों हैं? पीड़िता और गवाहों की सुरक्षा में ढिलाई क्यों? इन सवालों के जवाब बिना क्या भाजपा सरकार से न्याय की कोई उम्मीद की जा सकती है?’

इस मामले में तमाम दिग्गज नेता अपने बयान दे रहे हैं। वहीं, अब मामले में एक नया मोड़ आ गया है। दरअसल, पीड़िता की मां ने बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर हत्या और एक्सीडेंट कराने का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाया कि वह कचहरी में मारने की बात करते थे। आखिर में उन्होंने ऐसा करवा दिया।

पीड़िता की मां ने यह भी कहा कि पीड़ित का चाचा को जल्द बुलाने की बात कहीं। पीड़िता की मां ने कहा विधयाक के गुर्गे बाहर घूम रहे हैं, जबकि विधयाक अंदर मोबाइल से सारा नेटवर्क चलाता है। उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने एक्सीडेंट और हत्या की बात पहले भी बताई थी।

बता दें, रायबरेली में रविवार को एक सड़क दुर्घटना में उन्नाव रेप पीड़िता, वकील और कार ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गये। जबकि इस हादसे में पीड़िता की चाची और उसकी मौसी दोनों की मौत हो गई।  हादसे के बाद उन्नाव रेप केस की पीड़िता लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती है लेकिन उनकी हालत काफी नाजुक है। पीड़िता और वकील को लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया गया है। उनकी कई हड्डियां टूट गई हैं और सिर पर भी काफी चोट आई है।