वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में जीत के बाद, विराट ने की इन खिलाड़ियों की तारीफ

मुम्बई: टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज दौरे के टी20 सीरीज पर 3-0 से शानदार जीत हासिल की। टीम इंडिया को वेस्टइंडीज ने 147 रनों का लक्ष्य दिया था। जहां बल्लेबाज ऋषभ पंत और कप्तान विराट कोहली ने अपनी 106 रनों की साझेदारी से टीम इंडिया को शानदार जीत दिलाई। टी20 की इस सीरीज में कुछ खिलाड़ी ऐसे भी थे जो उभर के आये। टी20 सीरीज के आखिरी मैच में अगर दीपक चहर की बात की जाए तो अपने गेंदबाजी से दीपक चहर ने 3 ओवर में चार रन देकर 3 विकेट इंडिया की झोली में डाले। जिसके वजह से उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया।
दीपक चहर के बारे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने तारीफ करते हुए कहा कि, दीपक बिल्कुल भुवी की तरह  हैं। उनकी प्रतिभा नई गेंद के साथ बिल्कुल वैसी ही है। हालांकि भुवी ज्यादा अनुभवी हैं।

टी20 के इस सीरीज में एक और ऐसे खिलाड़ी का नाम आता है जिसने न सिर्फ इस सीरीज में बेहतरीन पारी खेली, बल्कि अपने बल्लेबाजी से टीम इंडिया को जीत भी दिलाई। जी हां, हम बात कर रहे हैं ऋषभ पंत की, जिन्होंने सीरीज के आखिरी मैच में कप्तान विराट कोहली के साथ मिलकर 106 रनों की साझेदारी की। और टीम इंडिया को जीत दिलाई। ऋषभ ने नाबाद होते हुए 65 रन बनाए। ऋषभ पंत के बल्लेबाजी पर कोहली ने कहा कि, हम ऋषभ पंत में भविष्य देख रहे हैं। उनके पास बहुत सारा हुनर है। अभी हम उन पर किसी तरह की कोई भी प्रेशर नहीं डाल रहे हैं, उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है।

पहले दो मैचों में जल्दी आउट हुए पंत के बारे में उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी इनिंग से खुश हूं। पहले रन ना बना पाने की वजह से मैं निराश था। लेकिन आज के रिजल्ट्स से खुश हूं।’ वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद, अब वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज आज यानी 8 अगस्त से शुरू होगी।