प्रेमी के साथ फरार होने के लिए, पत्नी ने 3 बच्चों और पति के साथ किया ये...

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक मां ने अपने पति समेत तीन बच्चों को नशीला पदार्थ मिलकर चाय पिला दी। नशीली चाय पीने से पति समेत बच्चे बेहोश हो गए। जिसके बाद बेहोशी की हालत में चारों लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन काफी वक्त तक हालत ठीक ना होने की वजह से उन्हें जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि तीन बच्चों की मां शहनाज ने अपने प्रेमी के साथ फरार होने के लिए इस घटना को अंजाम दिया। 

जानकरी के मुताबिक, मामला शाहजहांपुर के तिलहर थाना क्षेत्र के नई बस्ती की है। यहां के रहने वाले अब्दुल हसन की पत्नी शहनाज ने बीती रात अपने तीन बच्चों और पति को चाये में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। चाये पीने के बाद चारों लोग रात भर बेहोश रहे। रात में ही मौका पाते ही महिला फरार हो गई। घटना के बाद रात भर बेहोश होने के बाद सुबह सभी को होश आया और उसके बाद सभी को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। 

परिजनों का आरोप है कि महिला का पड़ोस के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दो बार पहले भी महिला भाग चुकी है। दो बार उसको ढूंढकर ला चुके है। अब बीती रात परिवार को नशीला पदार्थ देकर फरार हो गई है। वहीं, डॉक्टर अनुराग पाराशर का कहना है कि तीन बच्चे और पुरूष को अस्पताल लाया गया है। उनको घर के किसी व्यक्ति ने नशीला पदार्थ दिया था। जिससे उनकी हालत बिगड़ गई थी। सभी का इलाज किया जा रहा है।