युवक की हत्या कर झाड़ियों में फेंका शव

लखनऊ  :  बाराबंकी जिले में नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव गांधीनगर निवासी युवक की हत्या कर शव गांव के पास झाड़ियों में फेंक दिया गया। सुबह ग्रामीण खेत की ओर गए तो शव देख हड़कंप मच गया। खबर फैलते ही ग्रामीणों  की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई। परिवारीजन भी घटनास्थल पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। छोटे भाई ने युवक की पत्नी पर हत्या कराए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस में युवक की पत्नी और उसक एक भाई  को भी हिरासत में लिया है।  मामले की जांच की जा रही है। अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका।  नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव गांधीनगर के पास झाड़ियों में सोमवार की दोपहर गांव के सरवन गौतम (32) पुत्र स्वर्गीय बदलू का शव पड़ा मिला। खेत की ओर गई महिलाओं ने सरवन का शव देखा तो ग्रामीणों को सूचना दी। कुछ ही देर में वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई। मृतक केपरिवारीजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

मृतक के भाई राममिलन ने शव की शव की शिनाख्त की। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  सरवन चार भाई थे। सबसे बड़े भाई भगवानदीन की 6 माह पूर्व मौत हो चुकी है। सरवन छोटे दो भाई संतोष व राम मिलन है। राममिलन ने सरवन की पत्नी सीतादेवी पर हत्या कराए जाने का शक जताते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने सीता देवी और मृतक के छोटे भाई संतोष को हिरासत में लिया है।सरवन की पत्नी सीता देवी ने बताया रात 10 बजे तक सरवन घर में ही थे। इसके बाद वह सो गई थी। सुबह भी सरवन घर में नहीं थे लोगों को लगा आसपास गए होंगे। दोपहर 12 बजे सरवन की लाश मिलने की सूचना मिली।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस में डॉग स्क्वाड को भी बुलाया। डॉग स्क्वाड सरवन के घर के आस-पास घूम कर रह गया। वह दो घरों में भी गया। पुलिस को शक है की हत्यारे का सरवन के घर में आना जाना था या हत्या करने वाला गांव का ही है। सरवन के शरीर पर कहीं पर चोट के निशान नहीं थे। सिर्फ कान से खून बह रहा था। जिससे लग रहा है कि उसकी हत्या गला घोट कर की गई है। घटनास्थल पर संघर्ष करने की कोई निशान नहीं मिले हैं। इससे लग रहा है कि सरवन की हत्या कहीं और की गई है और शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया।