पति को बेहोश कर लड़कों के साथ कई सालों से बना रही अवैध संबंध, पति को पता चलने पर रची ये साजिश...

हरदोई: आशिक हुसैन की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए उसकी पत्नी नूरी को गिरफ्तार किया है। पुलिस की मानें तो नूरी के कई लड़कों से अवैध संबंध थे, जिसका आशिक हुसैन विरोध करता था। 15 अक्टूबर को नूरी ने अपने पति को खाने में नशीला पदार्थ डालकर खिलाकर उसे बेहोश कर दिया। जिसके नूरी ने पति को चारपाई से बांधकर ईंट से मार-मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि हत्या को दुर्घटना में तब्दील करने के पूरे प्रयास हुए, लेकिन इस वाकए की चश्मदीद गवाह नूरी की 15 साल की बेटी ने सारा राज खोल कर रख दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के सुक्तापुर मजरा बरौना का है आशिक हुसैन की शादी वर्ष 2014 में नूरी नाम की युवती के साथ हुई थी। शादी के कुछ ही दिनों के बाद नूरी के चाल-चलन को देखते हुए आशिक हुसैन ने उसे घर में निकाल दिया। 15 साल तक नूरी, पति से दूर अपने मायके में रही। हाल ही में पति से माफी मांगकर और दोबारा गलती ना दोहराने की बात कह वह वापस अपने ससुराल पहुंची थी, लेकिन अपनी आदतों से मजबूर नूरी ने जब फिर अपना वही पुराना रुख अख्तियार किया तो उसके पति ने इस बार उसका जमकर विरोध किया। जिसके बाद नूरी ने अपने पति को खाने में नशीला पदार्थ डालकर खिलाकर उसे बेहोश कर दिया।

बेहोशी की हालत में नूरी ने पति को चारपाई से बांधकर ईंट से मार मारकर उसकी हत्या कर दी। हालांकि इस कत्ल को छिपाने की बहुत कोशिश की गय। लेकिन इस वाकए की चश्मदीद गवाह नूरी की 15 साल की बेटी ने सारा राज खोल कर रख दिया। पुलिस को बताया कि रात में विवाद के बाद मां ने पिता के सिर पर ईंट मार दी थी, जिससे उनकी मौत हो गई। फिर शव को घर के बाहर फेंक दिया। पुलिस की मानें तो नूरी की बेटी ने बताया कि उसकी मां मोहल्ले के लड़कों से अवैध संबंधों में संलिप्त थी। उसकी बेटी ने बताया कि उसकी मां उसके नाना के खाने में नशीला पदार्थ डालकर उन्हें बेहोश कर देती थी और फिर मोहल्ले के लड़कों के साथ अपने ही घर में अवैध संबंध बनाती थी।

हालांकि एक बार उसके नाना ने उसकी मां को रंगे हाथों पकड़ लिया और उसके बाद बेतहाशा उसकी पिटाई की, जिसके बाद नूरी ने दोबारा से अपने पति आशिक हुसैन के पास वापस जाने का फैसला किया।